छत्तीसगढ़

युवक ने अपने बड़े भाई को जिंदा जलाया

भिलाई। उतई थाना क्षेत्र के ग्राम मर्रा में एक युवक ने अपने बड़े भाई को जिंदा जला दिया। गंभीर हालत में पहले उसे जिला अस्पताल ले जाया गया और वहां से उसे रायपुर रेफर किया गया। रायपुर में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इधर इस घटना के बाद उतई पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी  भाई को गिरफ्तार कर लिया है। मर्रा निवासी 27 योगेश यादव का अपने भाई हेमंत यादव 35  से पारिवारिक मतभेद हैं।

मंगलवार की रात को दोनों भाइयों के बीच विवाद हुआ। विवाद इस कदर बढ़ा कि छोटे भाई योगेश ने रात को सोते समय बड़े भाई हेमंत पर पेट्रोल डालकर आग लगा फरार हो गया। घटना के बाद हेमंत बुरी तरह झुलस गया और गंभीर हालत में उसे परिवार वालों ने  जिला अस्पताल लेकर पहुंचे।

जिला अस्पताल से उसे रायपुर डीकेएस अस्पताल रेफर कर दिया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान हेमंत की मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद उतई पुलिस ने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज किया और आरोपी योगेश यादव को गिरफ्तार कर लिया है।

उतई थाना प्रभारी विपिन रंगारी ने बताया कि घटना के पीछे का कारण पारिवारिक विवाद की बात सामने आई है। इससे पहले भी योगेश ने अपने बड़े भाई हेमंत पर हमला करने की कोशिश की थी। फिलहाल आरोपी योगेश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ जारी है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button