छत्तीसगढ़राजनीती

बाबा भाई के निधन पर डॉ. चरणदास महंत की भावुक श्रद्धांजलि: “एक सच्चे साथी और समाजसेवी को खो दिया”

डॉ. महंत ने कहा, "उनके निधन से मैंने एक सच्चे साथी को खो दिया है। वे हमेशा सादगी और निष्ठा के प्रतीक थे। कांग्रेस पार्टी को भी उनकी कमी हमेशा खलेगी। उन्होंने न केवल पार्टी के लिए अपार मेहनत की बल्कि अपनी सामाजिक जिम्मेदारियों को भी बखूबी निभाया। उनका जीवन समाज और पार्टी के प्रति समर्पण का उदाहरण है।"

कोरबा: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत ने कल कोरबा निवासी मोहम्मद इशहाक रिज़वी (बाबा भाई) के निधन पर भावुक श्रद्धांजलि अर्पित की। बाबा भाई के घर पहुंचकर महंत ने उनके परिवार को सांत्वना दी और कहा, “बाबा भाई एक सच्चे समाजसेवी और कर्मठ साथी थे। उनका जाना न केवल पार्टी के लिए, बल्कि मेरे लिए भी व्यक्तिगत क्षति है। वे सदैव समाज और कांग्रेस पार्टी के प्रति समर्पित रहे और उनके योगदान को हमेशा याद रखा जाएगा।”

मोहम्मद इशहाक रिज़वी का 29 सितंबर को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था। वे पिछले कुछ समय से अस्वस्थ चल रहे थे और इलाज चल रहा था। उनके निधन से कोरबा के सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्र में शोक की लहर फैल गई है। बाबा भाई को उनके निस्वार्थ सेवा भाव और कांग्रेस पार्टी के प्रति उनकी वफादारी के लिए जाना जाता था। वे समाज के हर तबके के लोगों के बीच लोकप्रिय थे और उनकी मदद करने के लिए हमेशा तत्पर रहते थे।

डॉ. महंत ने कहा, “उनके निधन से मैंने एक सच्चे साथी को खो दिया है। वे हमेशा सादगी और निष्ठा के प्रतीक थे। कांग्रेस पार्टी को भी उनकी कमी हमेशा खलेगी। उन्होंने न केवल पार्टी के लिए अपार मेहनत की बल्कि अपनी सामाजिक जिम्मेदारियों को भी बखूबी निभाया। उनका जीवन समाज और पार्टी के प्रति समर्पण का उदाहरण है।”

बाबा भाई के परिवार से मिलते समय डॉ. महंत ने उनके बेटे राजा और परिवार के अन्य सदस्यों को सांत्वना दी और कहा, “आपके पिता ने जो योगदान समाज और पार्टी के लिए दिया है, वह हमेशा याद रखा जाएगा। उनकी कमी तो कोई पूरी नहीं कर सकता, लेकिन उनका जीवन और उनकी सेवा हम सभी के लिए प्रेरणास्त्रोत है।”

डॉ. चरणदास महंत ने कहा कि बाबा भाई का जाना उनके लिए एक व्यक्तिगत क्षति है। उनके जाने से कोरबा ने एक सच्चा समाजसेवी और पार्टी ने एक निष्ठावान कार्यकर्ता खो दिया है। “उनकी कमी हमारे दिलों में हमेशा रहेगी,”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button