छत्तीसगढ़

सहायक आरक्षक का अपहरण, फिर गला रेतकर हत्या:परिजनों से मिलने आया था; नक्सलियों ने उठाया और जंगल ले गए, मारकर गांव में फेंकी लाश

https://www.facebook.com/share/Xojit7vcWzNoKuyP/?mibextid=oFDknk

बीजापुर जिले में माओवादियों ने एक सहायक आरक्षक की हत्या कर दी है। वारदात के बाद शव को गांव में ही फेंक दिया। बताया जा रहा है कि, सहायक आरक्षक छुट्टी में था और अपने परिजनों से मिलने के लिए गांव आया था। मौका पाकर नक्सलियों ने उसका अपहरण किया और उसे मार डाला। मामला कुटरू थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, सहायक आरक्षक संजय कुमार वेडजा नक्सल प्रभावित गांव कुटरू का रहने वाला था। वर्तमान में संजय भद्रकाली थाना में पदस्थ था। 11 जून से छुट्टी पर था। कुछ दिन से बीजापुर मुख्यालय में रह रहा था। 19 जून को अपने परिजनों से मिलने के लिए अपने गांव पाताकुटरू आया। नक्सलियों को इसके गांव आने की खबर मिल गई थी।

गांव में ही फेंकी लाश

इसके बाद 19 जून की रात माओवादी आरक्षक के घर पहुंचे। जिसके बाद उसे अपने साथ कुटरू गांव के जंगल लेकर चले गए थे। फिर धारदार हथियार से गला रेत कर इसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को गांव में ही फेंक दिया था। इस बात की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी। 20 जून को पुलिस मौके पर पहुंची है। मामले की जांच की जा रही है।

123
123

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button