छत्तीसगढ़

आशिक को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला, 14 महिला समेत 26 गिरफ्तार….

भिलाई। भिलाई से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां भीड़ ने बदमाश की पीट पीटकर हत्या कर दी। बता दें कि बदमाश पुरेंद्र विश्वकर्मा उर्फ आशिक चोर की हत्या हुई है। लोगों ने तलवार, टंगिया और लाठी से वार कर उसकी हत्या कर दी। ऐसा माना जा रहा है कि रंजिश के चलते ये हत्या की गई है। पुलिस ने 14 महिला समेत 26 लोगों को हिरासत में लिया है। मृतक 3 दिन पहले ही जेल से छूटा था। ये पूरा मामला भिलाई की हथखोज बस्ती का है। पुरानी भिलाई थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

जानकारी के मुताबिक, मारे गए आरोपी बदमाश की पहचान हथखोज बस्ती निवासी सुरेंद्र विश्वकर्मा उर्फ आशिक (27) के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही 26 लोगों को हिरासत में लिया है।

पुलिस का कहना है कि सुरेंद्र उर्फ आशिक का इतना आतंक हो गया था कि बस्ती के लोग काफी परेशान थे। प्रमोद गबेल से मारपीट के बाद ही परिवार और बस्ती वालों ने हत्या की साजिश रची थी। आशिक चोर को मरा समझने के बाद बस्ती के लोगों ने खुद पुलिस को देर रात फोन किया।

आखिर क्या है विवाद का कारण?
रविवार शाम 5 बजे के करीब सुरेंद्र विश्वकर्मा उर्फ आशिक बस्ती के पास ही स्थानीय निवासी प्रमोद गबेल नाम से मिला। उसने प्रमोद को रोका और शराब पीने के लिए पैसे मांगे। आरोप है कि प्रमोद ने पैसा न होने की बात कही तो सुरेंद्र उसे बुरी तरह पीटा और भगा दिया।

थोड़ी देर बाद प्रमोद अपने साथी बहादुर और रामायण के साथ लौटा। उन्होंने सुरेंद्र से कहा कि वे शराब के लिए पैसा लाए हैं। इस तरह बस्ती के लोगों से मारपीट मत किया करो। सुरेंद्र ने पैसों से शराब मंगाई और तीनों से कहा कि वे लोग भी साथ बैठकर शराब पिएं। इसके बाद सभी ने शिव मंदिर के पास साथ बैठकर शराब पी। इसके बाद बस्ती वालों ने उसे घेर कर इस वारदात को अंजाम दिया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button