छत्तीसगढ़

मरीन ड्राइव में युवक की हत्या

रायपुर । राजधानी के मरीन ड्राइव में युवक की हत्या कर दी गई है। युवक अंबिकापुर कलेक्टर कार्यालय में ड्राइवर था। तीन अज्ञात बाइक सवार लुटेरों ने मोबाइल लूटने के विवाद में चाकू मारकर अंबिकापुर निवासी ईश्वर राजवाड़े की हत्या कर दी। युवक शासकीय कार्य से अधिकारी को लेकर रायपुर आया था।

तीनों अज्ञात बाइक सवार लुटेरे फरार हो गए। तेलीबांधा थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना रात लगभग 12.30 बजे की है। ईश्वर रजवाड़े का भांजा इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय में ड्राइवर है, वह उससे मिलने गया हुआ था। रात को वह एक्टिवा से मरीन ड्राइव घूमने आया था।

इस दौरान एक बाइक में 3 बदमाश आए। मोबाइल लूटने का प्रयास किया। ईश्वर ने जब विरोध किया तो आरोपितों ने अपने पास रखे चाकू से कई वार कर दिए। पेट, हाथ सहित अन्य जगह में चोट आई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। इलाज के लिए मेकाहारा लेकर गए। जहां उसकी मौत हो गई।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

पुलिस आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपितों की पहचान में जुटी हुई है। अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। वारदात में अक्सर बदमाश चोरी के गाड़ी का उपयोग करते हैं।

झांकी के दिन हिस्ट्री शीटर की हत्या

गणेश झांकी के दिन देवेंद्र नगर इलाके में हिस्ट्री शीटर की चाकू मार कर हत्या कर दी गई थी। एक आरोपित की गिरफ्तारी हुई है और अन्य फरार चल रहे हैं।

युवक ने युवती की चाकू मार कर की थी हत्या

मरीन ड्राइव के पास कैफे में काम करने वाली युवती की एक तरफा प्रेम में युवक ने चाकू मार कर हत्या कर दी थी। इसके बाद वह तालाब में कूद गया था। हालांकि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button