छत्तीसगढ़

सड़क दुर्घटना में घायल हेड कांस्टेबल की इलाज के दौरान मौत…

बलौदाबाजार । सड़क हादसे में घायल थाना हथबंद थाना में तैनात हेड कांस्टेबल टेकराम सिरमौर की इलाज के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा है कि टेकराम सिरमौर ड्यूटी खत्म कर अपने निवास लौट रहे थे। इस दौरान सड़क हादसे का शिकार हो गये। प्रधान आरक्षक टेकराम सिरमौर 9.9.2008 को आरक्षक के पद पर भर्ती हुये थे। वर्तमान में जिला बलौदाबाजार-भाटापारा के थाना हथबंद में पदस्थ थे।

दरअसल, 18 अगस्त की शाम ड्यूटी ख़त्म करने के बाद हेड कांस्टेबल अपने गृह ग्राम तुलसी थाना नेवरा रायपुर लौट रहे थे। इस दौरान तेज रफ़्तार वाहन ने उनकी मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी। एक्सीडेंट इतना जबरदस्त था कि मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए और लहूलुहान हालत में जवान जमीन पर गिर पड़े।

गंभीर रूप से घायल जवान को राहगीरों ने देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस और राहगीरों की मदद से घायल कांस्टेबल को एम्बुलेंस से ओम हॉस्पिटल तिल्दा पहुंचाया गया। जहाँ गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें ओम हॉस्पिटल रायपुर में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान बुधवार सुबह 7 बजे उनकी मृत्यु हो गई।

इस घटना के बाद साथी पुलिसकर्मियों में शोक की लहर है। फिलहाल बलौदाबाजार पुलिस आज्ञात वाहन चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर आरोपी चालक की तलाश कर रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button