छत्तीसगढ़

Korba News : शॉर्ट सर्किट से घर में लगी भीषण आग, घटना के वक्त सो रहे थे बच्चे, परिवार ने मुश्किल से बचाई जान

कोरबा में शॉर्ट सर्किट की वजह से एक घर में भीषण आग लग गई। मुश्किल से परिवार ने अपनी जान बचाई। आगजनी की घटना में घर का सामान जलकर राख हो गया है। मामला मानिकपुर चौकी क्षेत्र के अमरैय्या पारा बस्ती का है।

बताया जा रहा है कि वायर शॉर्ट होने से आग लगी थी। पड़ोसियों ने रेती और पानी के मदद से आग पर काबू पाया। लेकिन घर के अंदर का हिस्सा जलकर राख़ हो गया। घर मालिक पदुम कुमार ने बताया कि वह अपने माता पिता, पत्नी और बच्चों के साथ रहता है। उसने देखा की शॉर्ट सर्किट की वजह से घर में आग लग गई है।

आग पर पड़ोसियों ने रेत और पानी की मदद से काबू पाया।

आग लगने के दौरान बच्चे सो रहे थे

पीड़ित ने बताया कि आग लगने के दौरान बच्चे उसी कमरे में सो रहे थे, मुश्किल से बच्चों को बाहर निकाल पाया। इस दौरान उनका माथा, पैर और पेट आग से झुलस गया। पड़ोसियों की मदद से आग पर काबू पाया जा सका। सामान जलकर राख हो गया है। हालांकि, नुकसान का आकलन अभी नहीं किया जा सका है।

कोरबा में शॉर्ट सर्किट की वजह से घर में लगी आग।

महापौर ने लिया मौके का जायजा

घटना की जानकारी मिलते ही महापौर राज किशोर प्रसाद मौके पर पहुंचे। उन्होंने घर का जायजा लेते हुए संबंधित अधिकारियों को मुआवजा के लिए निरीक्षण के आदेश दिए हैं। महापौर ने पीड़ितों को को हर संभव मदद के लिए आश्वत किया है।

पुलिस आगे की जांच में जुटी

मानिकपुर चौकी प्रभारी प्रेम साहू ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घटनाक्रम की जानकारी ली गई है। फिलहाल, आगे की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button