मनोरंजन

Dream Girl 2 : पूजा की धीमी रही चाल, लेकिन Dream Girl 2 ने पार किया 100 करोड़ का टारगेट

Dream Girl 2 को दर्शकों ने काफी पसंद किया. इस फिल्म में भी पूजा की शरारत लोगों को पसंद आई, लेकिन इस फिल्म की कमाई में असर तब नजर आया जब किंग खान की जवान रिलीज हुई. इन सबके बीच धीरे धीरे ही सही ड्रीम गर्ल 2 ने 100 करोड़ की कमाई कर ही ली.

फिल्म ‘Dream Girl 2’ ने रिलीज के पहले दिन 10.69 करोड़ रुपये की शानदार ओपनिंग ली थी. ये आयुष्मान की किसी भी फिल्म का घरेलू बॉक्स ऑफिस का सबसे अच्छा प्रदर्शन रहा. लेकिन पहले वीकएंड में ही ये फिल्म पिछड़ने लगी. इतना ही नही जैसे ही ‘जवान’ रिलीज हुई वैसे ही आयुष्मान की फिल्म की कमाई में तेजी से गिरावट आनी शुरू हो गई है. 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ ने बॉक्स ऑफिस पर 142.26 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की थी लेकिन इसकी सीक्वल ‘ड्रीम गर्ल 2’ को अपना कलेक्शन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये तक पहुंचने में 18 दिन लग गए. खैर इस सब के बीच एक बात यह अच्छी रही की इसकी लीड एक्ट्रेस की यह फिल्म यादकर फिल्म बन गई जिसने 100 करोड़ की कमाई पूरी की है..

बहुत धीमी रही कमाई

फिल्म को लोगो ने पसंद तो किया लेकिन इसकी कमाई बहुत धीमी रही. जब कोई फिल्म दो हफ्ते में सौ करोड़ रुपये कमा लेती है तो इसे सही समय में सही कमाई मानी जाती है, लेकिन फिल्म ‘Dream Girl 2’ को यहां तक पहुंचने में इससे चार दिन ज्यादा लगे. फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते में 67 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. ये आयुष्मान की हिट फिल्मों ‘बाला’ और ‘बधाई दो’ के पहले हफ्ते के कलेक्शन से कम रहा. दूसरे हफ्ते में फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने करीब 28.56 करोड़ रुपये कमाए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button