छत्तीसगढ़नेशनल

रायपुर एयरपोर्ट पर खड़गे का कांग्रेसी नेताओं ने किया स्वागत, CM बघेल ने कहा – सरकार ने सभी वर्ग के लिए काम किया, भाजपा से उठ चुका है लोगों का भरोसा

https://www.facebook.com/share/Xojit7vcWzNoKuyP/?mibextid=oFDknk

रायपुर. जांजगीर में आज भरोसे का सम्मेलन रखा गया है, जिसमें कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे शामिल होंगे. रायपुर एयरपोर्ट पर राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे का सीएम भूपेश बघेल, डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव, प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज, मंत्री अमरजीत भगत, ताम्रध्वज साहू समेत कई नेताओं ने स्वागत किया. मीडिया से बातचीत में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, आज जांजगीर में भरोसे का सम्मेलन होगा. इस सम्मेलन को संबोधित करने के लिए हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और प्रदेश के सभी बड़े नेता वहां उपस्थित रहेंगे.

सीएम बघेल ने कहा, जो सरकार ने इन 5 वर्षों में काम किया है उस पर लोगों का भरोसा है. चाहे वह किसान मजदूर महिला युवा एसटी-एससी सरकारी कर्मचारी अधिकारी सबके लिए सरकार ने काम किया है. इसके पहले प्रियंका गांधी जगदलपुर आई थी और उसके पहले सरगांव में यह कार्यक्रम आयोजित हुआ था. हमारी जो संस्कृति है उसे लेकर भी हमने काम किया है. ऐसा कोई वर्ग नहीं है, जिसके लिए हम लोग काम नहीं किए हैं. करीब 450 करोड़ से अधिक के विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण भी वहां किया जाएगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button