छत्तीसगढ़

सरसिंवा थाना क्षेत्र में गर्भवती की हत्या, पति ने कुल्हाड़ी से किया वार

सरसिंवा। सरसिंवा थाना क्षेत्र के कोसमकुंडा गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहाँ एक गर्भवती महिला की उसके ही पति द्वारा कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी गई। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

एसडीओपी विजय ठाकुर ने बताया कि आरोपी गोपाल निषाद और मृतिका के बीच घरेलू विवाद हुआ था। गुस्से में आकर आरोपी ने कुल्हाड़ी से अपनी पत्नी पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतिका गर्भवती थी, जिससे घटना और भी दुखद हो गई है।

घटना के बाद आरोपी गोपाल निषाद खुद सरसिंवा थाने पहुंचा और अपनी पत्नी की हत्या की बात कबूल की। पुलिस तुरंत हरकत में आई, और सरसिंवा थाना की टीम के साथ बिलाईगढ़ के एसडीओपी विजय ठाकुर मौके पर पहुंचे। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम को भी बुलाया गया, जिन्होंने घटनास्थल की बारीकी से जांच की।

फिलहाल, आरोपी को पुलिस रिमांड पर लेकर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। मामले की विस्तृत जांच जारी है, और पुलिस फोरेंसिक टीम के साथ सभी सबूत इकट्ठा कर रही है।

यह घटना घरेलू हिंसा के चलते होने वाली गंभीर परिस्थितियों का एक और उदाहरण है, जिसने एक और निर्दोष जीवन को समाप्त कर दिया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button