खेल

पहली जीत का इरादा लेकर दिल्ली के खिलाफ उतरेगी बेंगलौर

https://www.facebook.com/share/Xojit7vcWzNoKuyP/?mibextid=oFDknk

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 12वां संस्करण रॉयल चैलेंजर्स के लिए अभी तक श्राप साबित हुआ है। टीम को लगातार पांच हार का सामना करना पड़ा है वो भी ऐसी जहां प्रतिस्पर्धा की कमी साफ देखी जा सकती थी। इस बीच बेंगलोर अपनी किस्मत से भी मात खाए बैठी है। अपने पिछले मैच में शुक्रवार को उसने पहली बार इस सीजन में 200 का आंकड़ा पार किया और पहली जीत की राह पर बढ़ती दिख रही थी, लेकिन आंद्रे रसैल नाम के तूफान ने उसका यह अरमान भी पूरा नहीं होने दिया।
किस्मत और नाकामी से लड़ रही विश्व के नंबर-1 बल्लेबाज माने जाने वाले विराट कोहली की यह टीम अब अपने अगले मैच में रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उतरेगी। बेंगलोर और दिल्ली लगभग एक जैसी ही स्थिति में हैं। अंतर यह है कि दिल्ली के हिस्से किसी तरह दो जीत आ चुकी है। तो यह शायद बेंगलोर के लिए इस संस्करण में जीत का खाता खोलने का सबसे सही मौका है। वहीं दिल्ली के लिए भी यह जीत की राह पर लौटने का सुनहरा अवसर है।
यह मैच बेंगलोर के घर एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। इसी मैदान पर बेंगलोर ने अपना पिछला मैच शुक्रवार को खेला है। कोलकाता के खिलाफ खेले गए इस मैच में कप्तान विराट और अब्राहम डिविलियर्स ने अर्धशतकीय पारियां खेल अपनी टीम को 205 का स्कोर दिया था, लेकिन बेंगलोर के गेंदबाज इस लक्ष्य को भी बचा नहीं सके और रसेल आखिरी में 13 गेंदों पर नाबाद 48 रनों की पारी खेल कोलकाता को जीत दिला ले गए।

Related Articles

Back to top button