छत्तीसगढ़नेशनल

पबजी एडिक्ट ने मां-बाप को पीट-पीटकर मार डाला:हत्या के बाद नहाया, कपड़े बदले; पुलिस पहुंची तो हंसते हुए बोला-हां…मैंने मारा

झांसी में पबजी एडिक्ट 26 साल के बेटे ने तवा मारकर मां-बाप की हत्या कर दी। इसके बाद वह नहाया। कपड़े बदले और कमरे में जाकर आराम से बैठ गया। हत्या की सूचना पर जब पुलिस पहुंची तो आरोपी बेटा चारपाई पर बैठा मिला।

पुलिस को देखकर हंसने लगा। इंस्पेक्टर ने पूछा तो पहले कुछ नहीं बोला। फिर बोला- हां, मैंने ही मारा है। आरोपी का नाम अंकित है। बहन नीलम ने बताया कि भाई पबजी का एडिक्ट हो गया था। उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं थी। पिता उसको गेम नहीं खेलने देते थे। इसको लेकर अक्सर लड़ता था। शक है कि इसी विवाद में उसने वारदात की।

मृतक लक्ष्मी प्रसाद की छोटी बेटी उरई में रहकर पढ़ाई कर रही है। वारदात की सूचना मिलने पर वह घर पहुंची तो बेहोश होकर गिर पड़ी।
मृतक लक्ष्मी प्रसाद की छोटी बेटी उरई में रहकर पढ़ाई कर रही है। वारदात की सूचना मिलने पर वह घर पहुंची तो बेहोश होकर गिर पड़ी।

3 बहनों में अकेला भाई, पिता सरकारी स्कूल में प्रिंसिपल थे
वारदात नवाबाद थाना क्षेत्र के पिछौर में हुई। यहां लक्ष्मी प्रसाद (58), पत्नी विमला (55) के साथ रहते थे। वह पलरा के सरकारी स्कूल में प्रिंसिपल थे। बेटा अंकित (26) साथ रहता था। जबकि तीन बेटियों में बड़ी बेटी नीलम और सुंदरी की शादी हो चुकी थी। नीलम का ससुराल पड़ोस की कॉलोनी में है। छोटी बेटी शिवानी उरई में रहकर पढ़ाई कर रही है।

अंकित ने घर पर ही मोबाइल रिपेयरिंग का काम करता था। बहन नीलम ने बताया कि 6 महीने से वो मोबाइल पर गेम बहुत ज्यादा खेलता था। उसका व्यवहार भी बदल गया था। मम्मी-पापा से मारपीट भी करता था। उससे सभी परेशान थे।

इसी घर में बेटे ने मां-पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने घर को सील कर दिया है। सबूत जुटाए गए हैं।
इसी घर में बेटे ने मां-पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने घर को सील कर दिया है। सबूत जुटाए गए हैं।

बहन ने पड़ोसी को फोन किया, तब वारदात का पता चला
बहन नीलम ने बताया कि शनिवार सुबह वह पिता लक्ष्मी प्रसाद को फोन कर रही थी, लेकिन उनका फोन पिक नहीं हुआ। इसके बाद पड़ोस में रहने वाले काशीराम को कॉल किया। उनसे घर जाकर देखने के लिए कहा। जब घर पहुंचे तो मेन गेट खुला मिला। जैसे ही उन्होंने दरवाजा खोला तो जमीन पर खून फैला था। पिता की सांसें थम चुकी थीं। जबकि मां विमला कराह रही थीं।

पड़ोसी काशीराम ने नीलम और पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची तो मां विमला को तुरंत मेडिकल कॉलेज ले गई। वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीं, पुलिस घर के अंदर पहुंची तो एक कमरे में अंकित था। पुलिस ने बताया कि वह चारपाई पर आराम से बैठा हुआ था।

यह फोटो आरोपी बेटे अंकित की है। पुलिस ने उसे मौके से गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ की, लेकिन ज्यादातर सवालों के जवाब नहीं दिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button