छत्तीसगढ़नेशनल

बीच सड़क में युवक की बेदम पिटाई, मारपीट का VIDEO वायरल

https://www.facebook.com/share/Xojit7vcWzNoKuyP/?mibextid=oFDknk

रायपुर। राजधानी में एक युवक से बीच सड़क में बेरहमी से मारपीट का मामला सामने आया है. शहर के मेकाहारा अस्पताल के पास ठेला लगाने को लेकर दो युवकों ने मिलकर एक युवक की बेदम पिटाई कर दी. वहीं आसपास के लोग बीचबचाव करने भी आए. लेकिन बदमाशों ने मारपीट बंद नहीं की. मारपीट में युवक को चोटें आई है. घटना की सूचना पर डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और मारपीट करने वाले सभी लोगों को पकड़ कर थाने ले गई. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. यह मामला मौदहापारा थाना क्षेत्र का है.जानकारी के अनुसार, मौदहापारा थाना क्षेत्र अंतर्गत मेकाहारा अस्पताल के पास 2 युवकों ने मिलकर एक युवक की पिटाई कर दी. यह घटना सुबह लगभग साढ़े 8 बजे की है. घटना की सूचना पर डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची. बच्च सड़क में मारपीट करने वाले चारों युवकों को पुलिस पकड़ कर थाने ले गई.

बताया जा रहा है कि जीतू साहू और तरुण साहू ने शाकिर अली से मारपीट की है, इस मारपीट में उसके सिर में चोट आई है. वहीं पुलिस को पीड़ित के पास से बटनदार चाकू भी मिला है. यह विवाद ठेला लगाने को लेकर हुआ. आरोपी तरुण साहू और जीतू साहू फल और नाश्ते की दुकान लगाते हैं और पीड़ित साकिर अली चाय गुटका की दुकान लगाता है.

मौदहापारा थाना प्रभारी प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि जीतू साहू और तरुण साहू ने पीड़ित जाकिर अली की पिटाई की है. जहां एक युवक पुनीत साहू बीच बचाव करते भी नजर आया. पीड़ित के पास बटनदार चाकू भी मिला है. इसलिए उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है. ये पूरा विवाद ठेला लगाने को लेकर हुआ है. मामले में आरोपी जीतू साहू और तरुण साहू के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button