छत्तीसगढ़नेशनल

बैज का बीजेपी को ओपन चैलेंज, हिम्मत है तो PM के चेहरे पर लड़ो चुनाव, 25 साल तक सत्ता से बाहर रखने का किया दावा।।

https://www.facebook.com/share/Xojit7vcWzNoKuyP/?mibextid=oFDknk

रायपुर: पदभार ग्रहण करने और पद व गोपनीयता की शपथ लेने के बाद नए प्रदेश प्रमुख दीपक बैज ने भाजपा को ओपन चैलेंज किया है। दीपक बैज ने कहा है कि अगर भाजपा में दम है तो वह प्रधानमंत्री के चेहरे पर विधानसभा चुनाव लड़कर दिखाएँ। जहां तक उनका सवाल है तो वह मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के चेहरे के साथ चुनाव में उतरेंगे। बैज ने आरोप लगाया कि भाजपा की केंद्र सरकार ने राज्य के साथ जमकर भेदभाव किया है और भूपेश बघेल ने केंद्र के खिलाफ ये लड़ाई लड़ी है।

दीपक बैज ने कहा सत्ता-संगठन एक सिक्के के दो पहलू होते है। फ़िलहाल उनका लक्ष्य 75+ की कांग्रेस सरकार बनाना है। इसके साथ ही उन्होंने चुनौती भरे लहजे में कहा कि उनमे हिम्मत है तो अपन चेहरा पीएम को बनाकर दिखाएँ। बैज ने यह भी दावा किया कि अगर इस बार कांग्रेस ने चुनाव जीता तो भाजपा 25 सालो तक सत्ता में नहीं आएगी। उनकी सरकार को कोई नहीं डिगा सकता।

प्रधानमंत्री पर बरसते हुए दीपक बैज ने कहा देश के प्रधानमंत्री चुनाव के वक़्त चार सालों के बाद छत्तीसगढ़ आते है और यहाँ की जनता को सपना दिखाते है। उन्होंने हमेशा प्रदेश के साथ भेदभाव रवैया अपनाया है। प्रदेश के हक़ की लड़ाई अगर किसी ने लड़ी है तो वह भूपेश बघेल है। वे उनके चेहरे के साथ मैदान में उतरेंगे। फिलहाल उनकी कोशिश प्रदेश के सभी 90 विधानसभा सीटों तक पहुँचने की है।

123
123
123
123
123
123

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button