छत्तीसगढ़

विधायक भावना के प्रयासों से पंडरिया-पांडातराई के विकास के लिए 5.40 करोड़ स्वीकृत

कवर्धा । छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार बनने के बाद से विकास कार्यों में तेजी आई है। पंडरिया और पांडातराई शहर के सौंदर्यीकरण और बुनियादी सुविधाओं के विस्तार की मांग वर्षों से की जा रही थी, जो अब पूरी हो रही है। पंडरिया विधायक भावना बोहरा के प्रयासों से नगर पालिका परिषद पंडरिया और नगर पंचायत पांडातराई के सौंदर्यीकरण, बुनियादी सुविधाओं और अधोसंरचना विकास के लिए 5.40 करोड़ रुपए की मंजूरी दी गई है। इसमें पंडरिया के लिए 3 करोड़ और पांडातराई के लिए 2.40 करोड़ रुपए की राशि स्वीकृत की गई है।

विधायक भावना बोहरा ने उप मुख्यमंत्री अरुण साव को पत्र भेजकर विकास योजनाओं का प्रस्ताव रखा था, जिसे स्वीकृति मिल गई। विधायक ने इस अवसर पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय और उप मुख्यमंत्री अरुण साव का आभार व्यक्त किया।

भावना बोहरा ने कहा कि भाजपा सरकार में जनता की उम्मीदों को पूरा करने का प्रयास किया जा रहा है। कांग्रेस शासन के दौरान रुके हुए विकास कार्य अब गति पकड़ रहे हैं। जनता को बुनियादी सुविधाओं का लाभ मिल रहा है, जिससे पंडरिया विधानसभा क्षेत्र में ख़ुशी की लहर है। भाजपा के “डबल इंजन सरकार” के तहत योजनाएं जमीनी स्तर पर लागू हो रही हैं, जिससे राज्य के विकास की दिशा और दशा में बड़ा बदलाव आ रहा है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button