छत्तीसगढ़नेशनल

यहां आप भी खरीद सकते है महज 20 रुपये किलो में टमाटर, खुद विक्रेता ने दिया है ऑफर, पढ़े ये फायदे की खबर

https://www.facebook.com/share/Xojit7vcWzNoKuyP/?mibextid=oFDknk

तमिलनाडु: देश में अलग-अलग राज्यों में पिछले कई दिनों से टमाटर समेत अन्य सब्जियों के दाम लगातार बढ़ रहे हैं। टमाटर के बढ़ते दामों ने आम जनता के बजट को बिगाड़ दिया है। आए दिन टमाटर के दाम नए रिकॉर्ड बना रहे हैं। जहां देश के अलग अलग राज्यों में टमाटर के दाम 150 रुपए पार चल रही है तो उत्तराखंड में इसके दाम 200 रुपए के पार चल रहे हैं। यहां गंगोत्री धाम में टमाटर 250 रुपए प्रति किलो बिक रहा है।

60 रुपए खरीदकर 20 रुपए किलो बेचा टमाटर

दरअसल दक्षिण भारतीय राज्य तमिलनाडु के कुड्डालोर में एक विक्रेता ने शुक्रवार को अपनी दुकान की चौथी वर्षगांठ मनाने के लिए महज 20 रुपए किलो टमाटर बेचना शुरू कर दिया। टाइम्स ऑफ़ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक 38 साल के डी राजेश ने अपनी सब्जी और प्याज की दुकान के लिए 60 रुपए प्रति किलो के हिसाब से 550 किलो टमाटर खरीदा था। यह टमाटर बेंगलुरु में मंगवाए गए थे।

खरीदे गए टमाटर की 60 रुपए कीमत में उसका ट्रांसपोर्ट किराया भी शामिल था। बावजूद, उसने 40 रुपए का घाटा सहन करते हुए ‘जरूरतमंदों की मदद’ के लिए महज 20 रुपए किलो बेचने का निर्णय लिया। हालांकि, उन्होंने अपनी दुकान से टमाटर खरीदने वालों को कह दिया था कि वह भंडारण के लिए टमाटर नहीं बेच रहे हैं।

123
123

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button