छत्तीसगढ़नेशनल

बेटे-बेटी संग मिलकर मां ने की हत्या, गांवभर में बदनाम कर रहा था पड़ोसी

https://www.facebook.com/share/Xojit7vcWzNoKuyP/?mibextid=oFDknk

सूरजपुर। अपने पड़ोस की महिला के चरित्र पर लांछन लगाना एक व्यक्ति को महंगा पड़ गया। महिला ने अपने बेटा और बेटी के साथ मिलकर पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति की निर्ममता से हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला और उसकी बेटी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं, आरोपी बेटा अभी भी फरार बताया जा रहा है। पुलिस आरोपी बेटे की पतासाजी में जुटी हुई है। सूरजपुर मुख्यालय से महज कुछ दूरी पर स्थित महेशपुर गांव, जहां मृतक सुखलाल खेती किसानी का काम करता था। घटना के दिन मृतक पड़ोस में रहने वाली रनिया के घर गया हुआ था। इसी दौरान उसने रनिया के चरित्र को लेकर टिप्पणी की, जिसके बाद नाराज रनिया ने पड़ोसी के साथ मारपीट की। पड़ोसी ने घर लौट कर अपने बच्चों को अपनी आपबीती बताई, जब पडो़सी के बच्चे रनिया से मामले की जानकारी के लिए उसके घर पहुंचे तब रनिया और उसके बेटा बेटी ने मिलकर पड़ोसी के बच्चों की जमकर पिटाई कर दी।

पिटाई के बाद सुखलाल की बेटी कोतवाली थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज करा दी थी तभी फोन से उन्हे सूचना मिलेगी, कि रनिया उसकी बेटी और बेटा मिलकर उसके पिता सुखलाल की लोहे की रॉड को गले में घुसा कर निर्ममता से हत्या कर दी है। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मृतक की बेटी के शिकायत के बाद रनिया और उसके बेटा बेटी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई।

पुलिस ने कई टीमें बनाकर अलग-अलग ठिकानों पर छापामारी की जिसमें रनिया के साथ उसकी बेटी अनीता और सरिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया,, फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपी पर हत्या का मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है, वह मुख्य आरोपी रनिया के बेटे की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। मां बाप अपने बच्चों का जीवन संवारने के लिए अपनी पूरी जिंदगी दांव पर लगा देते हैं, वहीं आरोपी रनिया ने मामूली सी बात पर अपने बेटा और बेटी दोनों को अपराध के दलदल में झोंक दिया।

123
123

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button