छत्तीसगढ़नेशनल

चेतन चौधरी, दीपक चौधरी और रंजना ठाकुर ने पीटा कोरवा आदिवासी को,, मामले की शिकायत सिविल लाइन थाना में दर्ज,,जमीन संबंधी है विवाद

https://www.facebook.com/share/Xojit7vcWzNoKuyP/?mibextid=oFDknk

कोरबा. विश्व आदिवासी दिवस को गौरव दिवस के रूप में मनाने राज्य सरकार जहां तैयारी कर रही है । वही आदिवासी दिवस के 1 दिन पहले कोरबा में एक कोरबा आदिवासी के साथ शहर के कुछ दबंगों ने मारपीट की। दरअसल यह पूरा मामला जमीन के एक हिस्से को लेकर शुरू हुआ है। शिकायतकर्ता फिरतराम कोरवा के अनुसार उसकी पुश्तैनी जमीन एमपी नगर में है। लेकिन इसे कब्जाने को लेकर चेतन चौधरी उसका पुत्र दीपक चौधरी और रंजना ठाकुर के द्वारा साजिश की जा रही है।

कभी उस स्थान पर सीसीटीवी लगाया जाता है, तो कभी कुछ और हथकंडे अपनाए जाते हैं । फिरतराम के अनुसार जमीन पर स्टे लगा हुआ है । इसके बावजूद चेतन चौधरी दीपक चौधरी और रंजना ठाकुर कुछ लोगों के साथ मिलकर उस स्थान के बाउंड्री वॉल पर खसरा नंबर लिखा रहे थे।

जिस पर आपत्ति करने पर फिरतराम को सभी ने मिलकर जमकर पीटा, और जान से मारने की धमकी दी।बकौल फिरत राम इससे पूर्व भी इनके द्वारा इसी तरह से मारपीट की गई है।

मामले की शिकायत फिलहाल सिविल लाइन थाना में की गई है।। लेकिन एक आदिवासी के साथ जमीन हथियाने को लेकर लगातार की जा रही मारपीट काफी संवेदनशील मामला है। देखना होगा कि इस मामले में पुलिस आगे क्या कार्रवाई करती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button