छत्तीसगढ़नेशनल

घटारानी घूमने आए सैलानियों से भरी ट्रैक्टर पलटी, 1 बच्ची की मौके पर मौत, घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज

https://www.facebook.com/share/Xojit7vcWzNoKuyP/?mibextid=oFDknk

गरियाबंद। जिले में घटारानी घूमने आए सैलानियों से भरी ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गई. दर्दनाक सड़क हादसे में एक मासूम बच्ची की मौत हो गई है, जबकि 3 लोग घायल हुए हैं. घयलों का अस्पताल में इलाज जारी है. बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर पर 40 लोग सवार होकर जतमई-घटारानी घूमने आए हुए थे. यह मामला फिंगेश्वर थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार, बीती रात करीबन 11 बजे यह हादसा फिंगेश्वर थाना क्षेत्र के घाटी में उस वक्त घटी, जब घटारानी में झरने व देवी का दर्शन कर ग्रामीण वापस लौट रहे थे. छुट्टी के दिन होने के कारण पटेवा के 45 ग्रामीण केशव साहू के ट्रैक्टर में पिकनिक मनाने दोपहर को पहुंचे थे. दिन भर घूमने के बाद सभी रात का भोजन कर वापस गांव के लिए निकले थे. तभी ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में एक बाची की मौके पर ही मौत हो गई और तीन लोग घायल हुए हैं. सभी का अस्पताल में इलाज जारी है.

थाना प्रभारी कृष्ण कुमार जांगड़े ने बताया कि ट्रॉली में करीबन 40 लोग बैठे थे और आगे चालक के अलावा अन्य 5 लोग सवार थे. ढलान से उतरते वक्त ट्रैक्टर का सामने का हिस्सा अनियंत्रित हो गया और दुर्घटना घट गई. ट्रैक्टर में दबने के कारण 17 वर्ष की भगवतीन की मौके पर मौत हो गई. जबकि अन्य सवार विजय मनहरे,तामेश्वर बघेल ,संदीप बघेल घायल हो गए हैं. जिनका इलाज राजिम अस्पताल में चल रहा है. मामले में अभी पुलिस कार्रवाई कर रही है. वाहन मालिक केशव साहू वाहन चला रहा था. पुलिस उसके खिलाफ गैर इरादन हत्या व अन्य धाराओं के तहत मामल पंजीब्ध कर रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button