नेशनल

क्या आपने देखा रहाणे के लिए पत्नी राधिका का बेइंतहा प्यार?.. दर्द के बावजूद जब थाम रखा था बल्ला

इंग्लैण्ड: भारत विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार चुका हैं। यह भारत के लिए डब्लूटीसी में दूसरी हार थी। पिछली बार भी भारत ने फाइनल तक का सफर तय किया था लेकिन तब कीवियों के खिलाफ भारत को पराजय झेलना पड़ा था तो वही इस बार कंगारुओं ने पटखनी दे दी। भारत का प्रदर्शन इस मुकाबले में लचर नजर आया। न ही बल्लेबाज चले और न ही गेंदबाज कोई कमाल दिखा पाएं। नतीजतन भारत को 200 से ज्यादा के अंतर से हार का सामना करना पड़ा।

बहरहाल यह तो थी मुकाबले और नतीजों की बात। लेकिन हम बात करना चाहते हैं अंजिक्य रहाणे के बारे में। भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वालों में रहाणे ही रहे। उन्होंने मैच की पहली पारी में शानदार 89 जबकि दूसरे इनिंग में 46 रनों की पारी खेली। हालाँकि उनका यह प्रदर्शन भारत के काम नहीं आ सका।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली पारी में बल्लेबाजी करने आए रहाणे को कई बार गेंद उनकी उंगली पर लगी। वह मैच के दौरान काफी दर्द में भी दिखे। हालांकि चोट और दर्द के बाद भी रहाणे ने टीम इंडिया को मैच में वापसी कराई और अपनी बल्लेबाजी जारी रखी। वहीं रहाणे के इस जज्बे को देख उनकी पत्नी राधिका धोपावकर काफी गौरवान्वित महसूस कर रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने पति अजिंक्य रहाणे के लिए प्यार भरा नोट लिखा है।

123
123

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button