छत्तीसगढ़

एक्शन में सरकार! दत्तक ग्रहण केंद्र में मासूम को बेरहमी से पीटने वाली महिला सीमा द्विवेदी गिरफ्तार, जिला कार्यक्रम अधिकारी सस्पेंड

https://www.facebook.com/share/Xojit7vcWzNoKuyP/?mibextid=oFDknk

कांकेर के शिवनगर के दत्तक ग्रहण केंद्र में एक मासूम बच्ची से बेरहमी से मारपीट करने वाली महिला सीमा द्विवेदी गिरफ्तार कर ली गई है। सीमा द्विवेदी संस्था की समन्वयक हैं। मासूम से मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था। इस खबर को आईबीसी24 में दिखाए जाने के बाद महिला पर बड़ी कार्रवाई की गई है। राज्य सरकार ने की बड़ी कार्रवाई करते हुए तत्कालीन जिला कार्यक्रम अधिकारी कांकेर चंद्रशेखर मिश्रा को सस्पेंड कर दिया है वहीं कांकेर कलेक्टर ने दत्तक एजेंसी को निलंबित किया दिया है और आरोपी समन्वयक सीमा द्विवेदी को पुलिस ने हिरासत में ​ले लिया है। चंद्रशेखर मिश्रा पर शिकायत के बावजूद कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगा है।

बता दें कि कांकेर का ये वीडियो शिवनगर के दत्तक ग्रहण केंद्र का है, और ये बेरहम महिला वहां की प्रोग्राम मैनेजर सीमा द्विवेदी है। मां-बाप के ठुकराए जाने के बाद जिन्हें बच्चों को पालने की जिम्मेदारी दी जाती है। वही लोग जब हैवान बन जाते हैं तो सिस्टम पर सवाल उठना जायज है। इस वीडियो में महिला पहले एक बच्चे की पिटाई करती है, और फिर दूसरी बच्ची की भी पिटाई करने लगती है। सीमा द्विवेदी ने बच्ची को पहले हाथ से मारा फिर बाल पकड़कर जमीन पर पटक दिया। जमीन पर गिरी बच्ची को दोबारा खड़ा किया और फिर बांह पकड़कर पलंग पर पटक दिया। बच्ची चीखती चिल्लाती है, रोने लगती है लेकिन मैनेजर को तरस आना तो दूर, उसकी और पिटाई करने लगती है।

123
123

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button