छत्तीसगढ़

KORBA : केरकेट्टा ने कहा- मेरी टिकट काट दी, जबकि 51 हजार की लीड से बनवाया था सांसद, श्यामलाल भी नाराज

कोरबा –  पाली तानाखार विधायक मोहित केरकेट्टा ने टिकट कटने के बाद मीडिया से कहा कि बीते लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को 51 हजार की लीड दिलवाकर सांसद बनवाया था। अब मेरी टिकट ही पार्टी ने कटवा दी। कहीं न कहीं उनका इशारा विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरण दास महंत पर था।

हालांकि वे खुलकर कुछ नहीं बोले, लेकिन केरकेट्टा ने यह जरूर कह दिया कि मेरी टिकट रणनीति के तहत काटी गई है। इधर रामपुर से पूर्व विधायक को टिकट नहीं मिलने से राजनीति गरमा गई है। पूर्व विधायक श्याम लाल कंवर के घर पर सैकड़ों कार्यकर्ताओं की बैठक हुई।

बैठक के बाद कंवर ने कहा पार्टी ने रामपुर में पहली बार दलबदलू को टिकट दी है। इसका कांग्रेस कार्यकर्ता विरोध करते हैं। अगर पार्टी ने विचार नहीं किया तो कार्यकर्ता बड़े निर्णय ले सकते हैं।

एक दिन पहले कोरबा जिले के तीन विधानसभा के प्रत्याशी घोषित होने के बाद दिनभर विरोध के सुर सुनाई पड़े। पाली तानाखार, रामपुर के अलावा कटघोरा में भी कांग्रेसियों में नाराजगी देखी गई। स्थिति ये है कि तीनों ही जगह कांग्रेस प्रत्याशियों के राह में अपने ही कांटे बिछाने की रणनीति में जुट गए हैं। टिकट नहीं मिलने के बाद अब क्षेत्रीय दलों के झंडे पर चुनाव लडऩे की तैयारी है। पिछली बार भी चारों विधानसभा में चुनाव त्रिकोणीय हो गया था। इस बार तीन विधानसभा में भी इसी तरह के समीकरण फिर से बनने लगे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button