अपराधछत्तीसगढ़राजनीतीरोचक तथ्य
Trending

जयसिंह अग्रवाल पर फिर दर्ज हुई FIR, जानिए पूर्व राजस्व मंत्री ने अब क्या कर दिया अपराध जो दर्ज हो गई एफआईआर

https://www.facebook.com/share/Xojit7vcWzNoKuyP/?mibextid=oFDknk

कोरबा, 24 जून – पूर्व राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल के नक्षत्र ठीक से साथ नहीं दे रहे है यही वजह है कि जो मामला 7 माह तक दबा रहा उस मामले में कोरबा पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर दी है। दरसअल नवंबर के जिस दिन वोटिंग चल रहा था उसी दौरान जयसिंह अग्रवाल ने पूर्व पार्षद और भाजपा नेता लक्ष्मण श्रीवास को गंदी गाली देते हुए अपहरण की धमकी दे दी थी। पीड़ित लक्ष्मण ने मामले में सीएसईबी चौकी में शिकायत की थी वहीं उसकी आवाज़ को जनजन तक पहुंचाने में ग्राम यात्रा छत्तीसगढ़ न्यूज़ ने अपने सामाजिक दायित्व का निर्वहन करते हुए बड़ी भूमिका अदा की थी। उस दिन थाने में तो लक्ष्मण को न्याय नहीं मिला लेकिन जनता की अदालत ने 15 साल के विधायक व 5 साल के मंत्री का गुमान तोड़ पहली बार कोरबा विधानसभा में कमल खिलाया। ग्राम यात्रा न्यूज़ की कोशिशों का ही ये नतीजा रहा कि कोरबा को निर्विवाद विधायक के रूप में लखनलाल देवांगन मिले जो आप केबिनेट मंत्री बन कोरबा का मान बढ़ा रहे है। इस घटना क्रम में देर रात भाजपा ने चौकी तक का घेराव कर तत्कालिन राजस्व मंत्री के विरुद्ध अपराध दर्ज करने की मांग की थी तब रोजनामचे में मामला दर्ज कर खानापूर्ति हुई थी।

अब पुलिस ने मामले में जयसिंह अग्रवाल व उनके साथियों के विरुद्ध भारतीय दंड विधान की धारा 294, 506 व 34 के तहत अपराध दर्ज किया है। पुलिस ने भले ही ऑनलाइन FIR न दिखे इसलिए केस सेंसेटिव कर रखा है लेकिन उस दोपहर लक्षमण श्रीवास ने क्या कहा था उसका पीड़ा उसी की जुबानी सुनिए।

अब FIR के बाद लोगो की नज़र गिरफ्तारी पर लगी है कि FIR मर हुई देरी की तरह ही गिरफ्तारी में देरी तो नहीं होगी या कोरबा पुलिस कप्तान अपने साफगोई नियत की तरह ही त्वरित कार्रवाई करा गिरफ्तारी जल्द कराएंगे।

ये भी पढ़िए

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button