छत्तीसगढ़

यूसीसी पर मुख्यमंत्री बघेल के बयान पर रमन सिंह का पलटवार, कहा- आदिवासी संस्कृति और परंपरा के संरक्षण और संवर्धन के लिए है कानून…

https://www.facebook.com/share/Xojit7vcWzNoKuyP/?mibextid=oFDknk

रायपुर। समान नागरिक संहिता (यूसीसी) को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि यूनिफाइड सिविल कोड का मामला आदिवासी संस्कृति और परंपरा के संरक्षण और संवर्धन के लिए है. आज पूरे देश में अलग-अलग समाज के अलग-अलग कानून हैं. अलग से यूनिफाइड सिविल कोड का कोई असर नहीं होगा.पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने मीडिया से चर्चा में मंत्री अमरजीत भगत ने भाजपा के केंद्रीय नेताओं के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर कसे गए तंज पर कहा कि बीजेपी लगातार सघन अभियान चला रही है, उससे कांग्रेस को इतनी बौखलाहट क्यों हो रही है. केंद्र की 9 साल की योजनाओं को जनता तक पहुंचाने का प्रयास हो रहा है. बीजेपी के अभूतपूर्व विकास को चिन्हांकित करने का काम किया जा रहा है. कांग्रेस के पास राहुल गांधी के सिवाय कोई दूसरा नेता नहीं है, इसलिए उन्हें विदेश से बुलाने की जरूरत पड़ेगी.

इसके साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री ने दिल्ली में हो रही कांग्रेस की बैठक पर तंज कसते हुए कहा कि अब हड़बड़ी में कांग्रेस है. आपस में फेर– फुटव्वल और विरोध इतना है कि प्रदेश अध्यक्ष नियुक्ति जारी करते हैं, और फिर प्रभारी जारी करते हैं. कांग्रेस के अंदर संघर्ष देखने मिल रहा है. दोनों काम कर रहे हैं कि नहीं यह नहीं मालूम है. संघर्ष से बचाने के लिए आनन–फानन मीटिंग बुलाई है.

123
123

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button