छत्तीसगढ़

KORBA : शिक्षा के मंदिर में चोरों का धावा, खेल सामग्री, बर्तन और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण समेत साढ़े 3 लाख के सामान पर हाथ साफ…CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

https://www.facebook.com/share/Xojit7vcWzNoKuyP/?mibextid=oFDknk

कोरबा – जिले के SECL कॉलोनी में स्थित प्राइमरी स्कूल में शनिवार रात चोरी हो गई। चोरों ने खेल सामग्री, बर्तन और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण समेत करीब 3 लाख 50 हजार रुपए के सामान पर हाथ साफ कर दिया। मामला मानिकपुर पुलिस चौकी का है।

जानकारी के मुताबिक, SECL कॉलोनी में मिडिल और प्राइमरी स्कूल क्रमांक- 1 का संचालन किया जाता है। रोजाना की तरह शनिवार को शिक्षक स्कूल बंद कर घर चले गए। रविवार की सुबह स्कूल परिसर में निर्माणाधीन भवन में काम करने मजदूर पहुंचे, तो उनकी नजर स्कूल दफ्तर पर पड़ी। उन्हें दरवाजा खुला देखकर चोरी की आशंका हुई।

मजदूरों ने टूटा देखा स्कूल के ऑफिस का ताला मजदूरों ने स्कूल के प्रधान पाठक सुरेश कुमार वस्त्रकार को जानकारी दी। वे खबर मिलते ही मौके पर पहुंचे। उन्होंने दफ्तर में जाकर देखा, तो अलमारियां खुली हुई थीं। दफ्तर के भीतर रखे सामान अस्त-व्यस्त पड़े थे। शातिर चोरों ने खेल सामग्री, बर्तन और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण समेत लगभग साढ़े 3 लाख रुपए के सामान की चोरी कर ली।

चोरों ने खेल सामग्री, बर्तन और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण समेत लगभग साढ़े 3 लाख रुपए के सामान की चोरी कर ली।

चोरों ने खेल सामग्री, बर्तन और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण समेत लगभग साढ़े 3 लाख रुपए के सामान की चोरी कर ली। स्कूल में 4-5 बार अब तक हो चुकी है चोरी इसकी जानकारी प्रधान पाठक ने पुलिस और वार्ड पार्षद फूलचंद सोनवानी को दी। प्रधान पाठक ने बताया कि स्कूल में अब तक 4-5 बार चोरी हो चुकी है, लेकिन पुलिस इस पर लगाम लगा पाने में नाकाम साबित हुई है। किसी भी मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। सूचना देने पर जांच के बाद शिकायत की पावती देने की बात कही जाती है। उन्होंने कहा कि स्कूल में लगातार हो रही चोरी से वे परेशान हो गए हैं।

CCTV फुटेज की जांच जारी

मानिकपुर चौकी प्रभारी प्रेम साहू ने बताया कि चोरी की शिकायत मिली है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच कर रही है। CCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं, ताकि आरोपियों की शिनाख्त हो सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button