छत्तीसगढ़नेशनल

न्यूज़ एंकर सलमा के हत्या के मामले में जिम संचालक मधुर साहू समेत दो को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोरबा से लापता न्यूज़ एंकर सलमा खान के गुमशुदगी को 5 साल बीत चुके हैं परिवार वालों के द्वारा किए गए लिखित शिकायत के आधार पर दर्री सी एस पी आईपीएस रॉबिंसन गुड़िया के द्वारा मामले की दोबारा जांच की जा रही थी जांच के इस क्रम में पुलिस के द्वारा शिकायत की पड़ताल के बाद संदिग्ध लोगों पर शिकंजा कसता जा रहा था जिसके बाद मधुर साहू नामक युवक जो इस मामले में संलिप्त था यूं कहें हत्या के आरोप में सम्मिलित है पुलिस द्वारा किए जा रहे जांच की भनक लगते ही वह कुछ दिनों से फरार हो गया था पुलिस के द्वारा लगातार उसके लोकेशन को ट्रेस कर पता लगाने की कोशिश लगातार की जा रही थी इसी बीच कटघोरा के आसपास होने की सूचना पर पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। संभवत इस मामले को लेकर पुलिस के द्वारा जल्द खुलासा करने की भी उम्मीद है।

आपको बता दे मधुर साहू जिम का संचालन करता था और लापता एंकर की हत्या के मामले में संदिग्ध था पुलिस के द्वारा किए जा रहे हैं जांच को लेकर वह फरार हो गया था सलमा खान कुसमुंडा थाना अंतर्गत निवास करती थी और वह स्थानी न्यूज़ चैनल में एंकर का काम करती थी जो वर्ष 2018 से लापता हो गई थी जिसकी सूचना परिजनों के द्वारा थाने में की गई थी । दर्री सीएसपी आईपीएस रॉबिंसन गुड़िया के द्वारा लापता लोगो के सूची को तलाशा जा रहा था इसी दौरान सलमा खान के मामले को लेकर पुलिस का जांच तंत्र दोबारा सक्रिय हुआ जिसके बाद यह मामला फिर से सुर्खियों में आ गया।

हालांकि सलमान खान की मौत को लेकर पुलिस के जांच उपरांत ही घटना के वास्तविक कारणों का खुलासा हो पाएगा साथ ही हत्या के इस मामले में किन-किन लोगों की संलिप्तता है यह भी जांच उपरांत ही स्पष्ट हो पाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button