छत्तीसगढ़नेशनल

आगर नदी में उफान की जानकारी मिलने पर कलेक्टर पहुंचे ग्राम छटन

मुंगेली।कलेक्टर राहुल देव ने आज जिले के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में बारिश के दौरान जलभराव की स्थिति का निरीक्षण किया। उन्होंने मुंगेली शहर के खड़खड़िया नाला सहित विभिन्न क्षेत्रों का दौरा किया।वहीं मुंगेली विकासखण्ड के आगर नदी में उफान की जानकारी मिलने पर ग्राम छटन पहुंचे और जनप्रतिनिधियों एवं ग्रामीणों से मुलाकात कर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।वसर पर एसडीएम मुंगेली आकांक्षा शिक्षा खलखो, अपर कलेक्टर श्री विजेंद्र पाटले, तहसीलदार सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

कलेक्टर ने शहरी क्षेत्रों में पानी निकासी की उचित व्यवस्था के संबंध में संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया। उन्होंने नालियों की साफ-सफाई के साथ ही बारिश के पानी से जलभराव की स्थिति निर्मित नहीं होने के लिए अधिकारियों से चर्चा की।

कलेक्टर ने ग्राम छटन में आगर नदी में उफान के कारण पुल के ऊपर से पानी बहाव की स्थिति की जानकारी ली और ग्राम के सरपंच, जनप्रतिनिधियों तथा ग्रामीणों से मुलाकात कर चर्चा करते हुए कहा कि पुल के ऊपर जल बहाव होने की स्थिति में एहतियात के तौर पर पुल को पार न करें। नदी-नालों के किनारे छोटे बच्चों को जाने से जरूर रोकें। कलेक्टर ने ग्रामीणों से शासकीय योजनाओं से लाभान्वित होने की जानकारी भी ली तथा अधिक से अधिक लाभ लेने प्रेरित किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button