छत्तीसगढ़

बिलासपुर: युकां नेताई की दबंगई पर PCC चीफ का बयान, कहा होगी जांच, शिकायत हुई सही तो करेंगे कार्रवाई

बिलासपुर: युवक कांग्रेस के शहर अध्यक्ष की दबंगई पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख मोहन मरकाम का बयाना सामने आया है। धमतरी के प्रवास पर पहुँच पीसीसी चीफ मरकाम से जब इस सम्बन्ध में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सूचना मिलने पर मामले कि जांच कराई जाएगी। वही अगर शिकायत सही पाई गई तो पदाधिकारी के खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी। युवक कांग्रेस के शहर प्रमुख शेरू असलम के दबंगई से जुड़ा वीडियो वायरल होने के बाद वह विपक्षी दल भाजपा ने भी सवाल खड़े किये थे।

क्या था मामला?

दरअसल बिलासपुर में जमीन से जुड़े विवाद में युवा कांग्रेस के शहर अध्यक्ष शेरू असलम ने किसान को जान से मारने की धमकी दी थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, वायरल वीडियो में वह कह रहा है कि, मेरी जमीन पर खंभा लगाने कैसे आ गए, जिलाध्यक्ष हूं, उठाकर ले जाऊंगा, तुम लोग कुछ नहीं बिगाड़ सकते।

मोपका निवासी पीड़ित किसान उमेंद्र राम साहू के मुताबिक, उसे जान से मारने की धमकी दी गई थी। किसान का कहना था कि, उसकी कृषि भूमि है। उस जमीन के मेड़ को काटकर शेरू असलम और उसके साथियों ने समतल करा दिया है। दो अलग-अलग खसरे की जमीन को अपना होने का दावा कर रहे हैं। इसकी शिकायत पुलिस से की है। लेकिन,अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। पूरा मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का था।

123
123

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button