छत्तीसगढ़

video viral : सरकारी अस्पताल में बेहोश मरीज के बगल में रखा खाना आवारा कुत्ते ने खाया

मुरादाबाद –  उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिला अस्पताल से एक परेशान करने वाली घटना सामने आई है, जहां एक आवारा कुत्ते को मरीज के लिए रखा पानी पीते और खाना खाते देखा गया. घटना का एक वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में आवारा कुत्ते को मरीज के लिए बनाया गया पानी पीते हुए देखा जा सकता है, जो अस्पताल के बिस्तर पर लेटा हुआ दिखाई दे रहा है। कुत्ते ने मरीज के भोजन का मांस भी खा लिया, जिसकी पहचान नहीं हो पाई है।

नीचे वीडियो देखें

सीएमओ ने घटना का संज्ञान लिया वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आक्रोश फैल गया और कुछ लोगों ने स्थानीय अधिकारियों से स्पष्टीकरण की मांग की। मुरादाबाद के जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) कुलदीप सिंह ने त्वरित कार्रवाई की और कथित तौर पर घटना की जांच शुरू की। अधिकारी अब आवारा जानवरों को रोगी क्षेत्रों तक पहुंचने से रोकने के उपायों को लागू करने के लिए काम कर रहे हैं।

सिंह ने कथित तौर पर कहा, “मैंने वीडियो का संज्ञान लिया है और अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (सीएमएस) को मामले की जांच करने का आदेश दिया है। साथ ही, मैंने सीएमएस से यह सुनिश्चित करने के लिए कहा है कि कोई भी जानवर अस्पताल में प्रवेश न करे।

मुरादाबाद जिला अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. राजेंद्र कुमार ने कहा कि अधिकारी वीडियो की प्रामाणिकता और उसके मूल को सत्यापित करने के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि भविष्य में ऐसी किसी भी लापरवाही की पुनरावृत्ति को रोकने के लिए स्टाफ सदस्यों को जागरूक किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button