छत्तीसगढ़

बलरामपुर में 10 वर्षीय बालक की हत्या का खुलासा, फिरौती के लिए हुआ था अपहरण

बलरामपुर । जिले के तोरफा गांव में 6 अक्टूबर की देर शाम मोरन नदी के किनारे 10 वर्षीय बालक बृजेश पाल का शव क्षत-विक्षत अवस्था में पाया गया था। इस गंभीर घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी और एक अपचारी बालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि यह हत्या फिरौती के लिए की गई थी।

घटना का विवरण:
तोरफा गांव के बलंगी चौकी क्षेत्र में 2 अक्टूबर को बृजेश पाल अपने घर के बाहर खेलते वक्त अचानक लापता हो गया था। परिवार ने उसकी खोजबीन शुरू की, लेकिन 6 अक्टूबर को मोरन नदी के किनारे बालक का शव मिला। शव को पोस्टमार्टम के लिए अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज भेजा गया और फॉरेंसिक विशेषज्ञों की मदद से मामले की जांच की गई।

हत्या की वजह:
एसपी वैभव बैंकर ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक बृजेश के पिता द्वारा कुछ सामान खरीदने के लिए पैसे इकट्ठे किए गए थे, जिसकी जानकारी आरोपी को हो गई थी। आरोपी ने फिरौती के इरादे से बृजेश का अपहरण कर लिया। हालांकि, पुलिस के बढ़ते दबाव के कारण आरोपी फिरौती की मांग पूरी नहीं कर पाया। इसके बाद, उसने एक नाबालिग साथी के साथ मिलकर बालक की हत्या कर दी।

पुलिस की सक्रियता और फॉरेंसिक टीम की मदद से मामले का जल्द ही समाधान हो गया, और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस घटना ने क्षेत्र में सनसनी फैला दी है, और लोगों में भय का माहौल है। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button