छत्तीसगढ़

होटल पिकाडली में छापा, 4 लाख कैश के साथ 9 जुआरी गिरफ्तार…

रायपुर । रायपुर पुलिस ने सरस्वती नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत होटल पिकाडली में जुआ खेलते नौ लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से नगद 4,07,000/- रुपये और ताशपत्तियां बरामद की गई हैं।

पुलिस ने होटल पिकाडली के कमरे नंबर 311 में छापा मारकर नौ जुआरियों को पकड़ा। गिरफ्तार किए गए लोगों के पास से 4,07,000/- रुपये नकद और ताशपत्तियां बरामद की गईं। जुआरियों के खिलाफ थाना सरस्वती नगर में अपराध क्रमांक 209/24 के तहत छत्तीसगढ़ जुआ प्रतिषेध अधिनियम 2022 की धारा 4 और 5 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने मामले की जांच के बाद होटल के मालिक के खिलाफ भी अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।

पुलिस कार्रवाई:
सरस्वती नगर पुलिस और एंटी क्राइम एवं साइबर यूनिट की संयुक्त टीम ने वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में इस कार्रवाई को अंजाम दिया। पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर यह रेड की। पुलिस की यह कार्रवाई जिले में जुआ और सट्टा के खिलाफ चल रहे विशेष अभियान का हिस्सा है, जिसके तहत विभिन्न थाना प्रभारियों और एंटी क्राइम यूनिट की टीमों को सक्रिय किया गया है।

पुलिस का कहना है कि जुआ/सट्टा खेलने और खिलाने वालों के खिलाफ सख्त कदम उठाए जा रहे हैं और आने वाले दिनों में और भी सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button