छत्तीसगढ़राजनीती

क्रांति बम बंदूकों से नही विकास से आती है – अमित शाह

https://www.facebook.com/share/Xojit7vcWzNoKuyP/?mibextid=oFDknk

कोंडागाँव। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की जनसभा स्थानीय स्टेडियम ग्राउंड मे आयोजित हुई । बस्तर संभाग के भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष मे प्रचार करने पहुचे शाह ने अपने चिर परिचित अंदाज़ मे कांग्रेस पार्टी पर तीखा हमला किया । उन्होंने कहा कि *डॉ रमन सिंह* की सरकार के प्रयासों से आज नक्सलवाद खात्मे की ओर है । कांग्रेस जिस बम बंदूक वाली क्रांति को जायज ठहरा रही है क्रांति वो नहीं होती। क्रांति विकास की गंगा बहाकर लाई जाती है। हमने माताओं बहनों को उनका मान दिया जबकि कांग्रेस ने सीडी लहराकर समूचे छत्तीसगढ़ का नाम बदनाम किया है। प्रदेश व केंद्र सरकार की विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देते विशेष रूप से प्रधानमंत्री आयुष्मान योजना, जन धन योजना, उज्ज्वला योजना, आवास योजना के साथ मुख्यमंत्री स्वास्थ्य बीमा योजना पर प्रकाश डाला। भारत के पूर्व प्रधानमंत्री *स्व. अटल बिहारी वाजपेयी* को याद कर कहा कि उन्होंने छत्तीसगढ़ को राज्य बनाया, अब आप सभी को प्रदेश में उनकी पार्टी की सरकार बनाकर उन्हे सच्ची श्रद्धांजलि देनी है। अपने संक्षिप्त उद्बोधन मे उन्होंने विद्यार्थी, युवा, किसान और व्यापारी सहित सभी वर्गों की बात की एवं प्रदेश के चहुमुखी विकास के लिए भाजपा को भारी बहुमत से जीत दिलाने समर्थन मांगा।
उक्त कार्यक्रम की शुरुआत मे मंचासीन नगरपालिका के अध्यक्ष *तरसेम सिंह गिल* ने कांग्रेस पार्टी के कुछ लोगो पर गंभीर आरोप लगाए ।
केशकाल विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी हरिशंकर नेताम द्वारा उनके पक्ष मे वोट करने की अपील की गई ।
कोंडागाँव विधानसभा से प्रत्याशी *सुश्री लता उसेंडी* ने वर्तमान कांग्रेस विधायक पर जमकर निशाना साधा । उन्होंने कहा कि विधायक द्वारा कोंडागाँव की जनता को बरगलाने के अलावा कोई काम नही किया गया । प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा कोंडागाँव के हित में किये कामों का श्रेय लेने मात्र मे वे अव्वल रहे ।
नारायणपुर विधानसभा से प्रत्याशी केदार कश्यप हल्बी बोली मे उद्बोधन देकर लोगो के करीब से जुड़ते नज़र आए । उनके मंत्री रहते किये कार्यो के अलावा उन्होंने विकास के मुद्दे पर जनता से मतदान की अपील की । इस दौरान मंच संचालन गोपाल दीक्षित द्वारा किया गया।

Related Articles

Back to top button