छत्तीसगढ़

VIDEO राजस्व मंत्री के फिर बिगड़े बोल, भाजपा प्रत्याशी को लेकर कह दिया अपशब्द, असभ्य भाषा के लिए है मशहूर

कोरबा – कहते है नेचर और सिग्नेचर कितनी भी कोशिश कर लीजिए बदल नहीं पता है। कुछ ऐसा ही हाल है कोरबा के विधायक जयसिंह अग्रवाल का जो अपनी असभ्य बोली भाषा को त्याग नहीं पा रहे है। ठेकदारी करते विधायक बने जयसिंह अग्रवाल अब भी वैसी ही लठमार बोली का इस्तेमाल करते है जैसा कि वो ठेका पाने करते रहे थे। इस बार उन्होंने भाजपा प्रत्याशी को लेकर अपशब्द कहा है।

जयसिंह अग्रवाल भाजपा प्रत्याशी लखनलाल देवांगन के निवास क्षेत्र में प्रचार करने गए हुए थे यहां एक पत्रकार ने जब पूछ लिया कि भाजपा प्रत्याशी के वार्ड में आप प्रचार करने पहुंचे है क्या रिस्पॉन्स है बस फिर क्या था मंत्री भड़क गए और कहने लगे “मोहल्ला किसी के बाप का नहीं होता है” सच ही कह रहे है मोहल्ला किसी के पिता जी का तो है नहीं लेकिन जब मोहल्ले के लोग आपके विरोध में नारे लगा रहे है तो मालूम होता है नाराज़गी तो जाहिर है।

सोशल मीडिया में वायरल मंत्री का मीम

आज कोरबा का एक भी वार्ड जयसिंह अग्रवाल के 15 साल के विधायक रहते समस्या मुक्त नहीं हो पाया है। उनके खुद के वार्ड में समस्याओं का अंबार पड़ा हुआ है। भाजपा प्रत्याशी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते कहा कि जिसकी जैसे नियत होती हैं वैसा उनका भाषाशैली होता है। हम लोगो के बीच उनके लिए किए काम को लेकर जा रहे है जिसका बेहतर प्रतिसाद हमको मिल रहा है और 17 नवंबर को लोगो का आक्रोश ईवीएम में कैद हो जायेगा।

पहले भी वर्ग विशेष के लोगो कह चुके है अपशब्द

कोरबा विधायक और राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल इससे पहले कोरबा के ही बालको में पदस्थ एक सतनामी समाज के रेंजर को फ़ोन पर अपशब्द कहते सुने गए थे वहीं विशेष वर्ग से आने वाले अधिकारियों को उटपटांग काम न करने पर झलाते दिखे थे। रायपुर में भी कइयों लोगो से इनके भिड़ंत की खबर है बावजूद चुनाव सर पर होने के बावजूद इनकी बोली भाषा में सुधार नहीं आ रहा है।

खुद के विरोध के बाद अब भाजपा प्रत्याशी का प्रायोजित विरोध की प्लानिंग

मंत्री की उनके ही विधानसभा में स्वाभाविक विरोध के बाद अब मंत्री के लोग भाजपा प्रत्याशी के प्रायोजित विरोध का प्लानिंग कर रहे है एक दो दिनों में किसी वार्ड में भाजपा प्रत्याशी का लोग विरोध करते दिखें तो कोई आश्चर्य नहीं होगा क्योंकि विरोध की स्क्रिप्ट मंत्री बंगले में लिखी जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button