छत्तीसगढ़नेशनल

CG: कल से विस के मानसून सत्र की शुरुआत, अविश्वास प्रस्ताव के मुद्दे पर सेशन के हंगामेदार रहने के आसार

रायपुर: कल यानी बुधवार 18 जुलाई से छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र की शुरुआत होने जा रही है. पहले दिन सुबह 11 बजे सदन की कार्रवाई की शुरुआत होगी, वही दैनिक कार्यसूची में सदन के दिनभर चलने का उल्लेख है. जानकारी के अनुसार निधन उल्लेख के बाद प्रश्नकाल होगा. मार्च में हुए बजट सत्र के शेष कार्यों को पटल पर रखा जाएगा.

मानसून स्तर में विधायक चंदन कश्यप और पुन्नुलाल मोहले ध्यानाकर्षण लाएंगे. इसके अलावा वित्तीय वर्ष 2023-24 का प्रथम अनुपूरक बजट भी लाया जाएगा. इस पूरे सत्र के हंगामेदार रहने के आसार है. दरअसल सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव की अनुमति के लिए भी भारतीय जनता पार्टी की तरफ से प्रस्ताव लाया जाएगा जबकि इसके अतिरिक्त सदन में कल 3 संशोधन विधेयक पेश किया जाएगा.

CG: कल से विस के मानसून सत्र की शुरुआत, अविश्वास प्रस्ताव के मुद्दे पर सेशन के हंगामेदार रहने के आसार

रायपुर: कल यानी बुधवार 18 जुलाई से छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र की शुरुआत होने जा रही है. पहले दिन सुबह 11 बजे सदन की कार्रवाई की शुरुआत होगी, वही दैनिक कार्यसूची में सदन के दिनभर चलने का उल्लेख है. (CG Vidhan Sabha Monsoon Session 2023) जानकारी के अनुसार निधन उल्लेख के बाद प्रश्नकाल होगा. मार्च में हुए बजट सत्र के शेष कार्यों को पटल पर रखा जाएगा.

मानसून स्तर में विधायक चंदन कश्यप और पुन्नुलाल मोहले ध्यानाकर्षण लाएंगे. इसके अलावा वित्तीय वर्ष 2023-24 का प्रथम अनुपूरक बजट भी लाया जाएगा. इस पूरे सत्र के हंगामेदार रहने के आसार है. (CG Vidhan Sabha Monsoon Session 2023) दरअसल सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव की अनुमति के लिए भी भारतीय जनता पार्टी की तरफ से प्रस्ताव लाया जाएगा जबकि इसके अतिरिक्त सदन में कल 3 संशोधन विधेयक पेश किया जाएगा.

123
123
123
123
123
123

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button