Uncategorized

…बिलासपुर की हाईप्रोफाईल मामले ने शहर मे फिर महौल गर्म कर दी….दो पक्षों में हुए मारपीट के बाद तारबाहर पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ गैर जमानती धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध …

ग्राम यात्रा छत्तीसगढ़ न्यूज…बिलासपुर की हाईप्रोफाईल मामले ने शहर मे फिर महौल गर्म कर दी….दो पक्षों में हुए मारपीट के बाद तारबाहर पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ गैर जमानती धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध किया है टेलीफोन एक्सचेंज रोड पुराना बस स्टैंड स्थित एक दुकान को कब्जे को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए।

दोनों का दावा था कि दुकान उनकी है दावा किया जा रहा है कि इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में भिड़ंत हो गई और दोनों ही पक्षों द्वारा एक-दूसरे के खिलाफ कार्रवाई थाने में मामला दर्ज कराया गया है ।

इस मामले में ऋषिकेश कश्यप ने शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि जब वह लोग अभय बरुआ के ऑफिस में बैठे थे तभी शाहनवाज खान इस्माइल खान और सोहराब खान ने दुकान विवाद को लेकर उनकी कार में तोड़फोड़ की और हत्या के इरादे से मारपीट किया जूना बिलासपुर निवासी डॉक्टर ऋषिकेश कश्यप ने कहा कि उनकी दुकान पुराना बस स्टैंड में होटल हेवेन्स पार्क के सामने है।

उनके पिताजी ने किराए पर दिया हुआ था उस दुकान का अभय बरुआ से बिक्री का अनुबंध हुआ है ।

इसी विषय में चर्चा के लिए डॉक्टर ऋषिकेश अभय बरुआ और शिवा नायडू अभय के ऑफिस में बैठे थे कि उसी समय किराएदार संदीप जैन का मैसेज आया कि उनको जो 4 दिन पहले दुकान खाली करने को कहा गया था उसके बाद उन्होंने अपने हिस्से की दुकान खाली कर दी है उन्होंने उसकी चाबी देने के लिए बुलाया था यह तीनों जब कार में बैठकर दुकान खोलने पहुंचे और किराएदार संदीप जैन से बात कर रहे थे तभी पीछे से उनकी कार में तोड़फोड़ की गई है।

जब अभय बरुआ ने ऐसा करने से मना किया तो शाहनवाज खान इस्माइल खान और सोहराब खान ने उसके साथ भी मारपीट की ऋषिकेश कश्यप की शिकायत पर तारबाहर पुलिस ने शहनवाज खान इस्माइल खान और सोहराब खान के खिलाफ धारा 294, 307, 323, 34, 427, और 506, के तहत मामला पंजीबद्ध किया है।

इधर दूसरे पक्ष ने भी तारबाहर थाने में मामला पंजीबद्ध कराया है।

मोहम्मद शाहनवाज खान की ओर से अभय बरुआ शिवा नायडू और ऋषिकेश कश्यप को आरोपी बनाया गया है जिनके खिलाफ धारा 294, 323, 34, 427, 452, और 506, के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है इनमें भी गैर जमानती धारा होने से अभय शिवा ऋषिकेश कश्यप को भी जमानत नहीं मिल सकती दूसरे पक्ष की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई है कि नवाज बस सर्विस के ऑफिस में अभय बरुआ शिवा नायडू और ऋषिकेश कश्यप ने घुसकर सामान में तोड़फोड़ किया है।

दुकान जबरन खाली कराने का प्रयास किया तीनों के खिलाफ मारपीट की भी शिकायत दर्ज की गई है।

इमलीपाड़ा निवासी शाहनवाज खान ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि जब अपने ऑफिस में बैठे थे तब तीनो ने जान से मारने की नियत से हमला किया जिससे शाहनवाज खान और उनके पिता इस्माइल खान को चोटे आई है इस मामले में दिनभर चले हंगामे के बाद आखिरकार पुलिस ने दोनों ही पक्षों की शिकायत पर एफ आई आर दर्ज कर ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close