खास खबरछत्तीसगढ़

जंगल में मिली युवक की लाश:24 घंटे के अंदर चारों आरोपी गिरफ्तार, सभी मध्यप्रदेश के रहने वाले;ड्राइवर को अगवा कर की थी हत्या

उत्तर प्रदेश के ड्राइवर की हत्या और लूट के मामले में एक नाबालिग समेत 4 आरोपियों को गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले से गिरफ्तार कर लिया गया है। सभी आरोपी मध्यप्रदेश के सीधी जिले के रहने वाले हैं। ड्राइवर की लाश गौरेला के कारीआम जंगल में रजमेलान नाले के पास मिली थी। उसके दोनों हाथ पीछे से बंधे हुए थे और सिर पत्थर से कुचला हुआ था। उसने गुलाबी चेक शर्ट पहनी हुई थी।

मरने वाले ड्राइवर का नाम रमेश दास (45 वर्ष) था, जो एनसीएल खड़िया कॉलोनी थाना शक्ति नगर सोनभद्र उत्तर प्रदेश का रहने वाला था। गौरेला थाने में शुक्रवार को फॉरेस्ट गार्ड बेलपत सत्यप्रकाश मार्को ने लाश मिलने की सूचना दी थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

24 घंटे के अंदर पुलिस ने नाबालिग समेत चारों आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। ASP अर्चना झा ने बताया कि कोरबा जिले के पाली थाने से उनके पास सूचना आई थी कि मध्यप्रदेश के कुछ संदिग्ध लोग वहां पकड़े गए हैं। इसके बाद गौरेला पुलिस ने चारों आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ की, जिसमें उन्होंने ड्राइवर की हत्या करना कबूल कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों में पिंकू सिंह चौहान (24 वर्ष, निवासी जनकपुर वार्ड नं- 1 सीधी), प्रांशु सिंह चौहान (24 वर्ष, जनकपुर वार्ड-8 सीधी), जय सिंह उर्फ सर्वेश सिंह राजपूत (24 वर्ष, प्रयागराज, यूपी निवासी) और एक नाबालिग शामिल है।

ASP अर्चना झा ने बताया कि सीधी का रहने वाला पिंकू चौहान (24 वर्ष) कोरबा जिले के पाली में रहता है। उसका मामा जय सिंह राजपूत कबाड़ी का काम करता है। उससे चोरी की गाड़ी को अच्छी कीमत पर बिक्री करवाने के बारे में बातचीत हुई थी। आरोपी पिंकू और अन्य 3 आरोपियों ने एक बोलेरो ड्राइवर को सीधी जाने की बात कहकर गाड़ी की बुकिंग की। बीच में फ्रेश होने का कहकर गाड़ी रोकने के बाद आरोपियों ने ड्राइवर रमेश दास (45 वर्ष, निवासी सोनभद्र यूपी) को खींचकर अगवा कर लिया और गाड़ी लेकर कारीआम जंगल पहुंचे। ड्राइवर के शोर मचाने पर आरोपियों ने उसे चुप रहने और जान से मारने की धमकी देकर उसके 3 हजार रुपए भी लूट लिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close