खास खबरछत्तीसगढ़

*कोरबा रात 11 बजे अचानक शुरू हुई चेकिंग, चौक चौराहे पर पुलिस खंगालने लगी लोगों के गाडियां और सामान, एसपी भी खुद मातहतों के संग निकले*

कोरबा  मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने पुलिसिंग व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश दिए हैं। आईजी बिलासपुर रतन लाल डांगी का निर्देश है की पुलिस हर कोने में तैनात दिखे। आईजी रतनलाल डांगी ने रेंज के सभी जिलों के एसपी को अपने क्षेत्र में समय समय पर सघन चेकिंग अभियान शुरू करने के निर्देश दिए है। शनिवार को कोरबा एसपी संतोष सिंह नीचे के स्टाफ को निर्देश देने के बाद उसका पालन सुनिश्चित करने स्वयं चेकिंग के लिए निकले। सीएसपी कोरबा योगेश साहू और एसडीओपी कटघोरा ईश्वर द्विवेदी अपने क्षेत्र पर हर चप्पे चप्पे पर निगरानी रख रहे थे। एसपी सहित समस्त थाना व चौकी प्रभारी अपनी गाड़ी से खुद शहर के चौक चौराहों में घूमते नजर आए।

 

चार पहिया वाहनों से लेकर दो पहिया वाहनों में सफर कर रहे हर व्यक्ति से उसकी पहचान पूछी गई। सबके गाड़ी की पूरी छानबीन की गई। अचानक शनिवार की रात अचानक शुरू हुई चेकिंग से लोग पहले डर गए। लोग अंदेशा जता रहे थे की शहर में कोई बड़ी वारदात हुई है। नशे में ड्राइव कर रहे लोगों की खैर नहीं रही, उन्हें थाने में ले जाया गया। देर रात अनावश्यक तफरी कर रहे युवकों को फटकार लगाई गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close