खास खबरछत्तीसगढ़

*बाढ़ पीडितों की सहायता के लिए आगे आए रामू नेताम*

दंतेवाडा । विगत चार दिनों से भारी बारिश की वजह से जिले के अधिकांश नदी नाले उफान पर हैं, और बाढ़ का पानी घरों में घुस रहा है ऐसी विकट स्थिति में जहां लोग बारिश और बाढ़ से परेशान हैं वहीं उनके समक्ष खाने पीने की चीजों का भी संकट खड़ा हो गया है ।
जिले की शंकनी और डंकनी नदियां पूरे उफान पर हैं, और इसके आसपास के गांवों का संपर्क लगभग कट गया है, ऐसी स्थिति में जब लोग अपनी सहायता के लिए प्रशासन की राह देख रहे थे तब जिला पंचायत सदस्य और बीजेपी मंडल महामंत्री रामू नेताम ने बाढ़ पीड़ितों की ओर मदद का हाथ बढ़ाया ।
मामला जिले के बालपेट ग्राम का है जहां लगभग 35 परिवार बाढ़ की वजह से खाने पीने की दिक्कतों का सामना कर रहे थे, ये खबर जब जिला पंचायत सदस्य रामू नेता को लगी तो श्री नेताम तत्काल अपने साथि दंतेवाड़ा मंडल अध्यक्ष श्रवण कड़ती, मंडल महामंत्री और जनपद उपाध्यक्ष जयदयाल नागेश सहित बालपेट के बाढ़ पीड़ित परिवारों के लिए सहायता लेकर पहुंचे ।
श्री नेताम और उनके साथियों ने बाढ़ पीड़ितों से मिलकर उनकी समस्या जानी और उन्हें खाद्य सामग्री, राशन इत्यादि का वितरण कर, हरसंभव सहायता का आश्वासन दिया ।
आज जिले के अधिकांश नेता विश्व आदिवासी दिवस के समारोह में व्यस्त थे और अपने उद्धबोधन में जनजातीय समाज के कल्याण के लिए विभिन्न सुझाव प्रेषित कर रहे थे और उसी समय श्री नेताम संकट में फंसे आदिवासी परिवारों की सहायता कर उन सुझावों को वास्तविकता का जामा पहना कर मानवता का परिचय दे रहे थे ।
cm01
cm01

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close