खास खबरछत्तीसगढ़

Google के जरिये सैक्स रैकेट चलाने वाले फंसाते थे ग्राहक, शादीशुदा महिलाएं भी करती थी गंदा धंधा, दो गिरफ्तार

नोएडा(Noida) की सेक्टर—58 पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (AHTU) ने सोशल मीडिया के जरिये ऑनलाइन बुकिंग(Online Booking) कर कॉलगर्ल सप्लाई करने वाले गैंग का खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जबकि पूछताछ के लिए दो महिलाओं को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने दो कार, दो मोबाइल और 9 हजार रुपये बरामद किए है। पु
लिस का कहना है कि कार से ही आरोपी लड़कियों को ग्राहक के पास छोड़कर आते थे। सैक्स रैकेट का यह गिरोह दिल्ली से चल रहा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसीपी रजनीश वर्मा (ACP Rajnessh Verma) ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक गिरोह आॅनलाइन बुकिग कर देह व्यापार करा रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस और एएचटीयू की टीम एक्वि हो गई। गिरोह के पकड़ने के लिए फर्जी ग्राहक बनकर आरोपितों से संपर्क किया गया।
पकड़े गए आरोपियों ने ​एक एड्रेस दिया था। जहां पुलिस की टीम फर्जी ग्राहक बनकर पहुंच गई और दोनों को धर दबोचा। पकड़े गए आरोपियों की पहचान पुलिस ने भुनेश कुमार और मोहम्मद रजाउल्ला के तौर पर की है। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि व्हाट्सएप और गूगल के जरिये ही लोगों से संपर्क करते थे। ट्रैस न हो इसके लिए कॉल भी व्हाट्सएप और गूगूल वाइस कॉल का इस्तेमाल किया करते थे। एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि ये गरीब युवतियों और महिलाओं को अपने झांसे में लेते थे। मोटी कमाई का लालच देकर ये देह व्यापार के धंधे में धकेलते थे। हिरासत में ली गई दोनों महिलाएं यूपी के गाजियाबाद और बुलंदशहर की रहने वाली है। फिलहाल ये दोनों अपने पति से अलग रह रही हैं। आरोपितों के दबाव में आकर इस धंधे में उतर गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close