मनोरंजन

‘Hera Pheri 3’ and ‘Welcome 3’’ में ऐसे हुई अक्षय की एंट्री, परिणीति के साथ ‘मिशन रानीगंज’ का प्रमोशन करते दिखे ‘खिलाड़ी’

प्रमोशन करते दिखे ‘खिलाड़ी’

बॉलीवुड में ‘खिलाड़ी’ का खिताब रखने वाले एक्टर अक्षय कुमार से जुड़ी खबरें हमेशा सोशल मीडिया पर दौड़ती रहती हैं। अक्षय की पर्सनलिटी ही कुछ ऐसी है कि लोग उनसे खुद को कनेक्ट करते हैं। अक्षय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बिजी कलाकारों में शुमार किए जाते हैं। उनकी एक के बाद एक फिल्में रिलीज होती रहती हैं। कह सकते हैं कि अक्षय के फैन खुद को सबसे ज्यादा किस्मत वाला मान सकते हैं, जो लगातार उनका दीदार करते रहते हैं।

अक्षय की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वे ‘हेरा फेरी 3’ और ‘वेलकम 3’ में नजर आएंगे। जल्द ही इनकी शूटिंग शुरू होने वाली है और अक्षय हमेशा की जैसे इनके लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं। एक रिपोर्ट की मानें तो ‘हेरा फेरी 3’ में अभिनेता कार्तिक आर्यन, अक्षय को रिप्लेस करने वाले थे। ये बात जब अक्षय को पता चली तो उन्हें बहुत दुख हुआ। इसके बाद अक्षय ने ‘हेरा फेरी 3’ के साथ ही ‘वेलकम 3’ को प्रोड्यूस कर रहे निर्माता फिरोज नाडियाडवाला से मतभेद सुधारने का फैसला लिया। तब अक्षय को इन फिल्मों में कास्ट किया गया। कहा तो ये भी जा रहा है कि अक्षय ने ये रोल पाने के लिए अपनी फीस भी घटा दी।

6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी अक्षय-परिणीति की ‘मिशन रानीगंज’ एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इसी महीने आम आदमी पार्टी (AAP) नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। उनकी शादी की तैयारियां चल रही हैं। इस बीच वह अक्षय कुमार के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ को प्रमोट करती दिखाई दीं। इनका वीडियो सामने आया है, जिस पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं। ‘मिशन रानीगंज’ सत्य घटना पर आधारित है।

फिल्म में अक्षय-परिणीति लीड रोल में हैं। डायरेक्टर टीनू सुरेश देसाई के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के प्रमोशन के लिए दोनों स्टार पूजा एंटरटेनमेंट के ऑफिस पहुंचे थे। वे काफी स्टाइलिश लुक में दिखाई दिए। परी ने ब्लैक काफ्तान कुर्ता कैरी किया था। काफ्तान पर गोल्डन जरी वर्क था और इसे उन्होंने व्हाइट पैंट के साथ पेयर किया था। उन्होंने पोनी टेल और न्यूड मेकअप के साथ लुक पूरा किया था। दूसरी ओर, हाल ही 56वां जन्मदिन मनाने वाले अक्षय ने भी पूरा ब्लैक लुक कैरी किया था। अक्षय ने ब्लैक टीशर्ट और ब्लैक पैंट के साथ व्हाइट स्नीकर्स पेयर किए थे। उन्होंने ब्लैक चश्मा लगा रखा था। वे काफी हैंडसम लग रहे थे। अक्षय-परिणीति इससे पहले ‘केसरी’ फिल्म में साथ काम कर चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button