छत्तीसगढ़

मुसीबत में शांत रहते हैं पीएम मोदी, उनका यह रूप आपने कभी नहीं देखा होगा

वेल्स। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक नया और बिलकुल अलग पहलू 12 अगस्त रात को डिस्कवरी चैनल पर आने वाले बेयर ग्रील्स से शो मैन वर्सेस वाइल्ड में नजर आने वाला है। इस शो में प्रधानमंत्री मोदी उत्तराखंड के जंगलों में बेयर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर करते नजर आएंगे। शो प्रसारित होने से पहले इस शो को होस्ट करने वाले बेयर ग्रिल्स ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी मुश्किल समय में शांत रहते हैं और दुनिया इस शो में उनका अलग रूप देखेगी।
ग्रिल्स के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी मुश्किलों के बीच भी शांत और खुश रहने के उदाहरण हैं। जिम कार्बेट नेशनल पार्क में अपनी यात्रा के दौरान उन्होंने हर चीज को मात दी जिसमें खराब मौसम भी शामिल है।
ग्रिल्स ने कहा, ‘आप अक्सर राजनेताओं को पोडियम के पीछे सूट पहने खड़े होकर बोलते देखते हैं। लेकिन जंगल एक बड़ा समानतावादी है, यह नहीं सोचता कि आप कौन हैं। यह सिर्फ प्रतिबध्दता और साहस को सलाम करता है। जब हम जंगल में थे तो उस दौरान हमें कईं बड़े पत्थरों और तेज बारिश की मार झेलनी पड़ी। शूटिंग कर रही हमारी टीम काफी डर रही थी लेकिन प्रधानमंत्री मोदी काफी शांत थे और यह मैंने पूरी यात्रा के दौरान देखा। हम जो भी कर रहे थे उसमें वो बड़े शांत थे और यह देखना अच्छा था। आप किसी के बारे यह कभी नहीं जान सकते कि वो कैसा है जब तक वो मुश्किल में ना पड़े। यह याद करना अच्छा है कि प्रधानमंत्री मुश्किल में बेहद शांत रहते हैं।’

Related Articles

Back to top button