छत्तीसगढ़

घर में घुसकर मासूम को जिंदा जलाया, भाजयुमो प्रदेशभर में करेगी आंदोलन

रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा ने बेमेतरा जिले के बेरला थाना क्षेत्र के ग्राम सांकरा में 6 मार्च को 10 साल की मासूम बच्ची प्राची साहू पर मिट्टी तेल डालकर जलाने पर सरकार को आड़े हाथ लिया है। शर्मा ने कांग्रेस सरकार में बदतर हुई कानून व्यवस्था का नमूना करार देते हुए कहा कि जहां एक ओर अपराधी सत्ताधारी दल के संरक्षण में कानून के रक्षकों पर गुंडागर्दी कर रहे हैं।
वहीं दूसरी ओर जंगल राज जैसी नौबत आ गई है। सांकरा की घटना इसी अराजकता की बानगी है। अपराधी तत्वों को किसी प्रकार का भय नहीं रह गया है। कांग्रेस की सरकार ने कानून व्यवस्था की गाड़ी पटरी से उतार कर रख दी है।
मुख्यमंत्री और गृह मंत्री के गृह जिले में अपराधों की झड़ी लगने के साथ ही बेमेतरा जिले में हाल ही हुई आग लगाकर जिंदा जलाने की कोशिश बता रही है कि कांग्रेस की सरकार छत्तीसगढ़ को किस दिशा में ले जा रही है।
शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनके तमाम मंत्रियों का ध्यान सिर्फ इस पर है कि उनके हिसाब से कठपुतली की तरह नाचने वाले अफसर प्रोत्साहित किए जायें। जो अफसर अपने कर्तव्य को प्रधानता दें, उन्हें प्रताड़ित किया जाये।
आबकारी मंत्री कवासी लखमा के इशारे पर नाचने से इंकार करने पर सुकमा के पुलिस अधीक्षक को हटाया जाना, यह साबित कर रहा है कि भूपेश सरकार प्रदेश की कानून व्यवस्था से किस तरह अपने हित में खिलवाड़ कर रही है। कांग्रेस की सरकार आते ही दो माह में छत्तीसगढ़ में कानून का राज दम तोड़ता नजर आ रहा है।

Related Articles

Back to top button