खास खबरछत्तीसगढ़

सास के गुजरने के बाद भी आरोपी को नही मिली जमानत

बिलासपुर: 5 हजार टन कोयला के अफरा-तफरी मामले में तीन आरोपियों में से दो आरोपी जेल में हैं और मास्टर माइंड अभी भी फरार चल रहा है. दीपक सिंह,राजू सिंह और मुरारी सोनी के खिलाफ के कोयला चोरी का मामला दर्ज किया गया था। प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी मुरारी सोनी की सास का देहावसान हो गया था । क्रिया कर्म के नाम पर आरोपी ने न्यायालय से जमानत मांगा जिसे निरस्त कर दिया गया ।

ये है मामला
तिफरा यदुनंदन नगर निवासी ट्रांसपोर्टर केपी पयासी ने कोयला अफरा-तफरी मामले में कोयला व्यापारी दीपक सिंह,राजू सिंह और मुरारी सोनी के खिलाफ अपराध दर्ज कराया था. पुलिस ने इनके खिलाफ आईपीसी की धारा 120 बी,407 और 409 के तहत मामला दर्ज किया था. उसके बाद से ही तीनों फरार चल रहे थे. पुलिस तीनों की तलाश में जुटी हुई थी. इस दौरान पुलिस ने राजू सिंह के बड़े भाई अजय सिंह के हरदी स्थित कोयला प्लाट में छापामार कार्रवाई की और राजू सिंह के पिता रामजीत सिंह को गिरफ्तार किया. साथ ही 18 सौ टन कोयला जब्त कर डिपो को सील कर दिया था. फिलहाल रामजीत सिंह को कोयला अफरा तफरी मामले में भिलाई पुलिस ने अपने कस्टडी में ले लिया है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, फरार शातिर आरोपी राजू सिंह और मुरारी सोनी को भी सकरी पुलिस ने दिल्ली के एक होटल में दबोचा था उसके बाद से दोनों जेल में है. पिछले दिनों आरोपी मुरारी सोनी की सास का देहांत हो गया था जिसके लिए आरोपी ने बेल की अर्जी दी थी जिसे माननीय न्यायालय ने अस्वीकार कर दिया

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close