कोरबाखास खबर

क्या हुआ यातायात के नियमों का?? क्या सिर्फ आम लोगों पर चलता है बस,, बालकों की गाड़ियों पर कार्रवाई कब,,

कोरबा।। भारत अल्युमिनियम कंपनी की मनमानी के आगे वैसे तो सभी नतमस्तक हैं । चाहे कोरबा का प्रशासनिक अमला हो,, पुलिस विभाग,, खनिज,, पर्यावरण सहित सभी जिम्मेदार शाखा बालकों की कार्यों पर पर्दा डालते हैं।

01
01

कुछ दिन पूर्व ही पुलिस अधीक्षक ने बढ़ती सड़क हादसे,,अपराध,,यातायात सहित अन्य कारणों से महा चेकिंग अभियान चलाया था,, लेकिन 2 दिन बाद ही बालको यातायात के नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहा है।

दरअसल 1 दिसंबर को बालको परसाभाठा से रिंगरोड होते हुए बरबसपुर जाने वाले मार्ग पर बालकों की कोयला परिवहन मिलेगी गाड़ियों के कारण लंबा जाम लग गया,, स्थानीय लोगों के अनुसार शाम 4 बजे से यहां पर जाम लगा हुआ था जो अब तक ठीक नहीं हो सका।

 

 

लोगों का गुस्सा इस बात को लेकर भी सातवें आसमान पर था कि जो यातायात विभाग हेलमेट,,कागजात ना होने पर लोगों का जुर्माना तो काट देती है। लेकिन वही आम जनता अगर जाम में फंसा हो तो यातायात को सुगम करने की कवायद विभाग नहीं करता।

 

 

बहरहाल बालको प्रबंधन के आगे कर्मठ अधिकारी क्यों फुस्स हो जाते हैं,,यह तो वही जाने । लेकिन अगर उक्त स्थान पर जाम की स्थिति रोज निर्मित हो रही है तो संबंधित विभाग को कारगर कदम उठाने की आवश्यकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close